Indore Video Egg

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर में दो दिन पहले नगर निगम की मुहिम के दौरान निगमकर्मियों ने अंडे बेचने वाले एक बच्चे का ठेला पलटा दिया था। बच्चे का नाम पारस रायकवार था लेकिन इस ठेला पलटने की घटना के बाद पारस और उसके परिवार की किस्मत ही पलट गई। यह घटना सोशल मीडिया पर इतनी वायरल हुई कि देशभर से पारस की मदद के लिए हाथ उठने लगे।

इतना ही नहीं, पारस के परिवार के पास कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के दफ्तर से फोन आया। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह परिवार की मदद को आगे आए और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी पीड़ित परिवार के खाते में पांच लाख रुपये जमा कराने का ऐलान किया है।

एक समय था कि पारस और उसके नाना को एक-एक अंडा बेचने के लिए संघर्ष करना पड़ता था लेकिन आज लगातार मिल रही मदद के कारण पारस के नाना फोन सुनते-सुनते थक गए हैं। पारस के नाना ने बताया कि मदद के लिए अब काफी लोग आगे आने लगे हैं. उन्होंने बताया कि दिल्ली से कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के दफ्तर से भी फोन आया और मदद का आश्वासन दिया।

वीडियो वायरल होने के बाद नन्हे बालक पारस रायकवार की मुसीबत देखते हुए मुंबई की एक 8 साल की बच्ची ने अपनी स्कॉलरशिप के पैसों से पारस और उसके परिवार की मदद की। अब लगातार पारस की मदद के लिए हाथ उठने लगे हैं और पारस व उसके नाना अब काफी खुश नजर आ रहे हैं। वह सभी को लगातार फोन पर धन्यवाद दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *