kangana ranaut

गुरुग्राम: अपनी बेबाक टिप्पणी और शानदार अभिनय के लिए मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) मुश्किल में पड़ सकती हैं. एक्ट्रेस के खिलाफ गुरुग्राम में देशद्रोह की शिकायत दर्ज कराई गई है. गुरुग्राम सेक्टर 37 थाने में यह शिकायत भीमसेना के प्रमुख नवाब सतपाल तंवर द्वारा की गई है.

उनके अनुसार कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने ट्वीट करके संविधान का अपमान किया है. लाखों ट्वीट्स के साथ ट्विटर पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ट्रेंड चल रहा है. इस मामले में कंगना के खिलाफ देशद्रोह के गंभीर अपराध में FIR दर्ज हो सकती है.

बता दें कि कंगना रनौत ट्विटर पर ट्रेंड कर रही हैं, आरक्षण संबंधी मुद्दे पर टिप्पणी देने के बाद #BoycottKangana ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा. इसके बाद कंगना के समर्थन में भी कुछ लोग उतर आए, जिसके बाद #IStandWithKangana ट्रेंड करना लगा.

कंगना का ट्वीट

रविवार को एक्ट्रेस कंगना रनौत ने ट्वीट किया था कि मॉडर्न भारतीयों ने जाति व्यवस्था को अस्वीकार कर दिया गया है, छोटे शहरों में लोग जानते है कि यह कानून द्वारा अब और स्वीकार्य नहीं है. उन्होंने आगे लिखा कि कुछ लोगों के लिए यह किसी को दुख देकर खुशी पाने से ज्यादा कुछ भी नहीं है. आरक्षण पर केवल हमारा संविधान कायम है. चलो इस पर बात करते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *