arnab kunal

नई दिल्ली : हमेशा अपने ट्वीट को लेकर सुर्ख़ियों में रहने वाले कॉमेडियन कुणाल कमरा एक बार फिर सुर्ख़ियों में है दर असल अभी 2 मुद्दा देश मे चर्चाओं का हिस्सा बना हुआ है प्रधानमंत्री मोदी का मोर वाला और दूसरा पत्रकार अर्णब गोस्वामी का। अर्णब गोस्वामी और कुणाल कामरा के बीच पुराना रिश्ता है इस से पहले दोनों के बीच फ्लाइट में हुई बातचीत ने भी खूब सुर्खी बटोरा था और आज कुणाल कामरा ने ट्वीट कर के एकऔर नया विवाद खड़ा कर दिया है।

उन्होंने पत्रकार अर्णब गोस्वामी को राष्ट्रीय कुत्ता घोषित कर दिया है। कुणाल कामरा ने लिखा ” देश का राष्ट्रीय पक्षी मोर है तो वहीं राष्ट्रीय कुत्ता अर्णब गोस्वामी है।

दरअसल अर्णब गोस्वामी टीवी डिबेट में जिस तरह चीखते है चिल्लाते है उसे देख कर आपको नहीं लगेगा कि वो एक पत्रकार बल्कि सुन कर आपको आपके गली में भौंकने वाला वह जानवर याद आजाएगा जो किसी को भी देख भौंकना शुरू कर देता है। जब तक उसके सामने हड्डी फेंकिए वह चुप रहता है लेकिन जैसे ही वह हड्डी खत्म होता है वह फिर अपने काम पर लग जाता है। ठीक वैसी ही आज कल मेन स्ट्रीम मीडिया की पत्रकारिता हो रही है। ऐसे में कुणाल कमरा ने अर्णब गोस्वामी को राष्ट्रीय कुत्ता घोषित करके एक नई बहस छेड़ दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *