Bollywood Stars

सुशांत सिंह मौत केस का मामला अब अलग मोड़ लेता नजर आरहा है, अब जाँच ड्रग एंगल से की जा रही हैं। जो सितारें बॉलीवुड की चमक धमक वाली जिंदगी में रहते थे, आज वो सब NCB की रिमांड पर हैं।

वैसे इस पुरे मामले में एक औऱ बड़ा नाम सामने आया हैं। जिसका खुलासा अरेस्ट किये गए ड्रग्स पैडलर अनुज केशवानी ने किया हैं।

अनुज केशवानी ने करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के पूर्व एग्जीक्यूटिव प्रोडूसर क्षितिज रवि प्रसाद का नाम लिया हैं। क्षितिज के वर्सोवा स्थित घर पर NCB का छापा पड़ने पर और थोड़ी मात्रा में ड्रग्स मिलने के बाद क्षितिज की गिरफ्तारी हुई हैं।

धर्मा प्रोडक्शन के पूर्व एग्जीक्यूटिव प्रोडूसर क्षितिज रवि प्रसाद की गिरफ्तारी के बाद करण जौहर ने ट्वीट करते हुए अपना एक स्टेटमेंट जारी किया हैं “मैं न तो ड्रग्स लेता हूँ और न ही इसे प्रमोट करता हूँ । मेरे और मेरे परिवार के बारे में, साथियों और धर्मा प्रोडक्शन के बारे में जो बातें की जा रही हैं, वो सब बकवास हैं।”

हाल ही में ड्रग केस का शिकंजा बॉलीवुड स्टार एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह, सारा अली खान पर कसता नजर आरहा हैं। NCB ने चारों अभिनेत्रियों को समन जारी कर एक एक से पूछताछ कर रही हैं।

सुशांत सिंह सुसाइड औऱ ड्रग्स मामले में गिरफ्तार अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के फोन से एनसीबी को मिली चैट के बाद शुरू हुई जांच में, रकुल प्रीत सिंह का नाम आया था ।

सूत्रों की मुताबिक कल यानि २५ सितम्बर २०२० को NCB ने रकुल प्रीत से ४ घंटे पूछताछ के बाद एक बड़ा खुलासा किया हैं। रकुल प्रीत ने कबूला की उन्होंने रिया चक्रवर्ती की ड्रग्स सामग्री को अपने घर में रखा था और बॉलीवुड के दूसरे स्टार्स को क्षितिज रवि प्रसाद के साथ मिलकर ड्रग्स का सप्लाई करती थी। हालांकि ड्रग्स का नशा करने से इंकार किया है।इतने बड़े खुलासे के बाद लगता है,रिया की तकलीफें अब और बड़ सकती हैं।

वहीं बॉलीवुड की सुपर स्टार दीपिका पादुकोन शनिवार २६ सितम्बर को NCB के गेस्ट हाउस पहुंची हैं। जहाँ उनसे ड्रग्स को लेकर पूछताछ की जाएगी।

आपको बता दे की दीपिका पादुकोन और श्रद्धा कपूर का नाम सुशांत सिंह की टैलेंट मैनेजर जया साहा के साथ की गयी व्हाट्सप्प चैट की वजह से सामने आया हैं।

ये प्रोफाइल दिन पर दिन ज़्यादा पेचीदा होता नजर आरहा हैं। अब इस मामले में दीपिका और करिश्मा प्रकाश की 28 अक्टूबर 2017 की चैट सामने आयी हैं। जिसमे दीपिका, करिश्मा से चैट में “हैश” मांग रही हैं। और इसी वज़ह से NCB आज दीपिका और उनकी टैलंट मैनेजर करिश्मा प्रकाश से आमने सामने बैठा कर ड्रग्स मामले की पूछताछ कर रही हैं।

इन सब हालातों को देखते हुए करण जौहर के घर हुई बड़े स्टार्स की पार्टी से लगता हैं की, जितने स्टार्स उस वीडियो में दिख रहे हैं वे सब भी इस मामले में NCB द्वारा भविष्य में समन पा सकते हैं।
बॉलीवुड में फैले ड्रग्स की बड़ी चेन में अब और कौन-कौन से स्टार बाहर आने वाले हैं, ये तो वक़्त ही बताएगा।

फ़िलहाल देखना ये हैं की, दीपिका पादुकोण से पूछताछ के बाद क्या नए खुलासे होते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *