Nitish Kumar PTI

Bihar Election: बिहार के सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने तेजस्वी पर तंज कसते हुए उनसे सवाल पूछा है कि तुम क्यों भागे जाते थे दिल्ली और बताओ दिल्ली में किसके यहां रहते थे। मुख्‍यमंत्री ने कहा, ‘कुछ लोग मेरे ख़िलाफ़ बोलते रहते हैं, बहुत अच्छा हैं बोलते रहो हम बधाई देते हैं, हमको कहता है कि थक गए हैं नीतीश ने पूछा कि हम थक गए हैं?

नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव (Tejashwi yadav) का नाम लिए पूछा कि कहाँ रहते थे जी, कहां भागे रहते थे यहाँ से और ज़रा बताओ कि दिल्ली में किसके यहां जाकर रहते थे ज़रा ये तो बताओ, बताना नहीं चाहिए किसी को मालूम है कहां रहता था, क्या करता था। यह कहते हुए नीतीश बोले कि हम लोग को क्या कहना है?

अरे अरे अपनी माँ पिता और माता की जगह पर कोई आने की कोशिश कर रहा है, क्या ही करेंगे। नीतीश ने फिर कहा कि क्‍या चीज़ का ज्ञान हैं किस चीज़ का अनुभव हैं, फिर उन्होंने कहा कि हम लोगों को जब काम करने का मौक़ा मिला तो अपराध पर काबू पाया। जहां जंगल राज कायम था, उसकी जगह क़ानून का राज क़ायम किया।

आपको बता दें कि हाल ही में विपक्ष के नेता तेजस्‍वी नीतीश कुमार के बारे में कहा था कि वो अब (नीतीश) थक गए हैं। तेजस्वी यादव (Tejashwi yadav) के इस बयान पर गुरुवार को मुज़फ़्फ़रपुर ज़िले के मीनापुर विधान सभा में प्रचार के दौरान भाषण में नीतीश कुमार की नाराज़गी साफ़ दिख रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *