fire

जनपद रायबरेली में सलोन कोतवाली क्षेत्र के अन्तर्गत मुस्लिम धर्म परिवर्तन कर हिन्दू बने युवक देवप्रकाश पटेल और उसके तीन मासूम बच्चो को जिंदा जलाने की कोशिश की गई। सलोन कोतवाली क्षेत्र के अतागंज में बीती शनिवार रात हुई दिल दहलाने वाली घटना में आरोपियों द्वारा युवक के घर के बाहर ताला लगा दिया गया था, जिससे कि वह घर से बाहर ना निकल पाएं।

हालांकि युवक ने पीछे के दरवाजे से किसी तरह निकलकर अपनी और बच्चों की जान बचाई। घटना की सूचना पर सीओ राम किशोर सिंह,थानाध्यक्ष पंकज त्रिपाठी मौके पर पहुंचे।

वहीं, हिन्दूवादी नेताओं को समझा बुझाकर किसी तरह हालात को नियंत्रित किया गया। पीड़ित युवक ने गांव के ही इम्तियाज अली अहमद, रेहान उर्फ सोनू, ग्राम प्रधान ताहिर, द्वारिका और मदरसे के लोगों पर आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर सौंपी है!

पीड़ित युवक का आरोप है कि घर के बगल मंदिर स्थापना और झंडे लगाने को लेकर आरोपियों द्वारा उसे धमकी दी गई थी! वहीं. थानाध्यक्ष पंकज त्रिपाठी ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों के घर पर दबिश दी जा रही है! कानून व्यवस्था बिगाडने वाले लोगों को कतई बख्शा नहीं जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *