Rahul Gandhi Farmers

पटना, 23 जून | बिहार के जल संसाधन मंत्री संजय कुमार झा ने कांग्रेस के नेता राहुल गांधी के के एक ट्वीट के जवाब में बुधवार को कहा कि आपदा की घड़ी में बिहार सरकार अपने नागरिकों की सुरक्षा और राहत पहुंचाने के लिए हमेशा जमीन पर मुस्तैदी के साथ काम करती है।

बिहार के जल संसाधन मंत्री संजय कुमार झा ने अपने अधिकारक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कांग्रेस के नेता राहुल गांधी के ट्वीट के जवाब में लिखा, “राहुल जी, आपदा की घड़ी में बिहार सरकार अपने नागरिकों की सुरक्षा और राहत पहुंचाने के लिए हमेशा जमीन पर मुस्तैदी के साथ काम करती है, सोशल मीडिया पर हवाबाजी नहीं करती। जमीनी हकीकत यह है कि आज बिहार की कोई भी नदी खतरे के निशान से ऊपर नहीं बह रही।”

झा ने अपने एक अन्य ट्वीट में आगे लिखा, “बिहार में बाढ़ से सुरक्षा के लिए ज्ल संसाधन विभाग की टीमें नदियों के जलस्तर और तटबंधों की 24 घंटे निगरानी कर रही हैं। आपके ट्वीट से स्पष्ट है कि या तो आपको सही स्थिति की जानकारी नहीं दी जाती है, या हकीकत जानने में आपकी दिलचस्पी नहीं है। खैर, आपको बहुत-बहुत शुभकामनाएं।”

इससे पहले कांग्रेस के नेता राहुल गांधी ने अपने अधिकािरक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा, “बिहार के बाढ़ पीड़ित परिवारों को मेरी संवेदनाएं। महामारी के समय में ये आपदा एक बड़ी त्रासदी है। मैं कांग्रेस के साथियों से अपील करता हूं कि राहत कार्य में हाथ बटाएं। हमारा हर कदम जन सहायता के लिए उठे- यही कांग्रेस विचारधारा की असली पहचान है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *